VIDEO: पेट्रोल पंप मालिक ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बिना बताए छुट्टी लेने पर युवक को बांधकर पीटा

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पेट्रोल पंप मालिक ने अपने कर्मचारी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. कर्मचारी के बिना बताए काम पर नहीं आने से नाराज पेट्रोल पंप मालिक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कर्मचारी को रस्सी से बांधकर चाबुक से जमकर पीटा. हैरानी की बात यह है कि मौके पर कुछ लोग मौजूद भी थे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली : खंभे से बांधकर नाइजीरियाई नागरिक को पीटा, वीडियो आया सामने

देखें VIDEO…
 

#WATCH: An employee at a petrol pump in Madhya Pradesh’s Hoshangabad being thrashed with whip for not coming to work. Both accused arrested. Victim says, ‘I met with an accident so didn’t go to work for 5-6 days. Owner&his friend called me at pump&beat me’.(NOTE: Strong Language) pic.twitter.com/HjNaQa6Pte— ANI (@ANI) July 6, 2018
सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 23 सकेंड के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक को रस्सी से बांधा गया है और एक शख्स उसे चाबुक से पीट रहा है और बार-बार युवक को अपशब्द बोल रहा है. वहीं, कुछ ही दूरी पर एक और शख्स खड़ा है जो सिर्फ देख रहा है और पास से एक सड़क से गाड़ियां गुजर रही हैं.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : प्रेमिका के घरवालों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला
टिप्पणियां

Leave a Comment