Cannes में पिंजरे में बंद हो गईं मल्लिका शेरावत, फिर बोलीं- सपोर्ट करो… देखें वीडियो

खास बातेंकान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिकाखुद को पिंजरे में किया बंदकैंपेन को किया सपोर्टनई दिल्ली: 71वें कान फिल्म फेस्टिवल 2018 (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड हस्तियों ने काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना शुरु कर दिया है. हाल ही में शादी करने के तुरंत बाद कान में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का अलग अंदाज लोगों का खूब भाया. इसी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी यहां शिरकत की. सोशल मीडिया पर मल्लिका ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक पिंजरे पर बंद दिखाई दे रही हैं, लेकिन यह वीडियो में मल्लिका ने दुनियाभर के लोगों को संदेश भी दिया है. 

Cannes 2018: डैशिंग लुक में धनुष, किया ‘फकीर’ को प्रमोट

मल्लिका शेरावत का पिंजरे में बंद होने का मकसद बच्चों के साथ होने वाले अत्याचारों को बंद करने के खिलाफ है. उन्होंने लॉक-मी-अप कैंपेन का हिस्सा बनकर ‘चाइल्ड ट्रैफिकिंग और प्रोस्टिट्यूशन’ के खिलाफ आवाज उठाई है. इस मुद्दे पर दुनियाभर के लोगों का ध्यान खींचने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता, मल्लिका ने खुद को पिंजरे में बंद करके ऐसी तस्वीर खिंचाई. बता दें कि मल्लिका ‘फ्री अ गर्ल इंडिया’ इंटरनेशनल एनजीओ की ब्रांड अंबेसडर भी हैं, जो मानव तस्करी और बच्चों के साथ होने वाले यौन शोषण जैसे अपराधों के खिलाफ आवाज उठाते हैं.
 

 “Every minute we don’t do something there is a woman suffering abuse “ @freeagirlindia #freeagirl #schoolforjustice #womensrights #supportgirls #stoprape #cannes2018 #cannesfilmfestival #cannes #lockmeupA post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on
मल्लिका ने कान में खुद को 12*8 फीट के छोटी सी जगह में पिंजरे में बंद किया और ‘फ्री अ गर्ल’ कैंपेन से जुड़ने के लिए अपील भी की. हैशटैग के साथ लोग इस बारे में सोशल मीडिया पर अपने व्यू भी दे रहे हैं. मल्लिका ने कहा, ”कान में ये मेरा 9वां साल है और यह फेस्टिवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में बाल वेश्यावृत्ति के मुद्दे को उठाने के लिए सबसे सफल मंचों में से एक है. एक पिंजरे में बंद हो कर मैं इस बात की कल्पना करना चाहती थी कि कैसे युवा लड़कियों की तस्करी की जा रही हैं और कैसे वे 12×8 फुट के कमरे में फंस गई हैं.” 

Cannes 2018: जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने सोनम कपूर को घेरा, तो इन्होंने कहा- ड्रेस के नीचे छिपाया…
टिप्पणियां

n_h

Leave a Comment