सपना चौधरी ने इस शख्स के लिए लगाई आग, 'तेरे आख्या का यो काजल…' पर यूं हिला डाला स्टेज… देखें Video

खास बातेंसपना चौधरी का नया वीडियोइंटरनेट पर मचा रहा तूफानकुछ यूं किया डांसनई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर हरियाणवी गाना ‘तेरे आख्या का यो काजल…’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस बार पंजाबी या भोजपुरी नहीं बल्कि अपने देसी स्टाइल में सपना चौधरी ने कुछ अलग तरह से इस गाने पर डांस किया है. सपना ने एक इवेंट के दौरान अपने इस मशहूर गाने पर एक शख्स को डेडिकेट करते हुए डांस किया. सपना के इवेंट मैनेजर पवन चावला के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने यह डांस उन्हें डेडिकेट किया. ‘तेरे आख्या का यो काजल’ गाना इतना मशहूर हो चुका है कि जब भी सपना इस पर दोबारा डांस करती हैं तो लोगों की निगाहें उनके डांस पर टिकी रह जाती हैं.

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video 

Advertisement
 
 A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on
सपना चौधरी ने जब स्टेज पर डांस करना शुरू किया तो वहां पर मौजूद दर्शकों का मूड भी हरियाणवी हो गया. स्टेज पर उनका मशहूर गाना बजते ही एक बच्ची भी उनके साथ डांस करने पहुंच जाती है और सपना के साथ नाचना शुरू कर देती है.

सपना का यह गाना इतना सुपरहिट है कि देश में ही नहीं बल्कि विदेशी में भी यह गाना काफी धमाल मचा चुका है. बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची सपना चौधरी को पॉपुलैरिटी इतनी मिल गई है कि अब उनका हर गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहा है.

देखें ये वीडियो-
[embedded content]

सपना चौधरी का डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह के पापा, यूं करने लगे डांस

टिप्पणियां

बता दें सपना को बॉलीवुड की दो फिल्मों में शानदार स्पेशल नंबर करने का मौका मिला. उन्हें ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्म में उनका ही मशहूर गाना ‘हट जा ताऊ…’ को रीशूट किया गया. वहीं अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी…’ गाने पर स्पेशल नंबर किया. फिलहाल अब सपना चौधरी की डिमांड पूरे देश के फिल्म को अट्रैक्ट कर रहा है. अभी उनकी और भी वीडियो आने बाकी है. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

n_h

Leave a Comment