मुंबई में बारिश से पहले गड्ढे तक नहीं भर पाया प्रशासन, बाइक सवार महिला की चली गई जान

मुंबई: मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश से रविवार को एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. महाराष्ट्र के ठाणे में भारी बारिश से सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गये हैं. ठाणे में बारिश के बीच बाइक पर सवार एक महिला अचानकर गिर गई और वह बस के नीचे आ गई, जिससे कुचल कर उसकी मौत हो गई. यह पूरी घटना पास की दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि बीते तीन-चार दिनों से महाराष्ट्र के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है और इससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. 

बताया जा रहा है कि मृतक मनीषा ठाणे के कल्याण में एक स्कूल में काम करती थी. वह रविवार की शाम अपने परिवार के सदस्य के साथ घर लौट रही थी, तभी यह घटना घटी. इस वीडियो में मनीषा एक बाईक पर पीछे की सीट पर बैठी देखी जा सकती हैं. इसमें वह एक हाथ में छाता लेकर बैठी हैं, जिससे वह खुद और बाइक चालक बारिश से बचने की कोशिश करती दिख रही हैं. 

मुंबई में बारिश से अभी और बिगड़ सकते हैं हालात, स्कूल बंद करने का आदेश, 10 बड़ी बातें


मगर तभी अचानक कल्याण के शिवाजी चौक में पानी से लबालब सड़क पर एक गड्ढे की वजह से टकराकर दोपहिया फिसल गया. जिसमें महिलाक और बाइक चालक  उनके दाहिने की ओर गिर गये . महज कुछ सेकेंड के अंदर ही बस का पिछला चक्का मनीषा के ऊपर आ जाता है, मगर वहां मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है. हालांकि, किसी तरह महिला को बस के नीचे से बाहर निकाला जाता है, मगर उसकी जान नहीं बच पाती है. हालांकि, बाइक चालक सुरक्षित बच जाता है. 

बता दें कि शनिवार की रात से मुंबई और उपनगरों में भारी बारिश जारी है. जिसकी वजह से कई सड़कें पानी से भरा हुआ है. और कुछ स्थानों पर रेल पटरियां डूब गईं हैं.  भारी बारिश के चलते ठाणे और कल्याण इलाक में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं. 

टिप्पणियां

n_h

Leave a Comment