बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को लिखा शानदार मैसेज, तो कुछ ऐसे मिला जवाब

खास बातेंनुसरत ने ऋषभ पंत के लिए किया ट्वीटतारीफ में बांधे पुलऋषभ ने भी दिया जवाबनई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता कई सालों से लगातार चला आ रहा है. दोनों ही फील्ड में जितना ग्लैमर है शायद ही कही और देखने को मिले. इसलिए जब भी कोई एक्ट्रेस किसी क्रिकेटर की वाहवाही करती है तो गॉसिप भी काफी जमकर शुरू हो जाती है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने वाले युवा विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत के तारीफ में पुल बांधा है. शानदार बैटिंग के बदौलत इस सीजन में ऋषभ ने लंबे समय तक ऑरेंज कैप को अपना ताज बना रखा है.

हनी सिंह के गाने पर थिरकीं यह एक्ट्रेस, छोटे-छोटे पैग.. पर दिखाए सिजलिंग मूव्ज; देखें Video 

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से मशहूर हुईं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ऋषभ की बैटिंग की तारीफ की. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा, ’63 गेंद पर 128 रन, ऋषभ पंत… शानदार खेल. देखकर मजा आ गया. सिर्फ उनकी इनिंग देखने के लिए मैंने हाइलाइट्स फिर से देखा.’ हालांकि नुसरत भरूचा ने यह ट्वीट 11 मई को किया था. इस ट्वीट के बाद ऋषभ ने भी इसका जवाब देते हुए स्माइली इमोजी के साथ थैंक्यू भी लिखा. बता दें कि नुसरत भरूचा की फरवरी माह में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

128 off 63!! @RishabPant777 what a game!! Absolute delight to watch! Saw the highlights just to see his innings again!— Nushrat Bharucha (@NushratBharucha) May 10, 2018Thanku— Rishabh Pant (@RishabPant777) May 11, 2018
हर कोई देखना चाह रहा फिल्म, 100 करोड़ की कमाई के करीब

ऋषभ जहां इस बार के आईपीएल में अपनी धुएंदार बैटिंग से लोगों का अट्रैक्शन अपने ओर खींचा तो वहीं अब उनकी टीम इंडिया में जल्द शामिल होने की संभावनाएं भी बढ़ गई है. नुसरत भरूचा ने साल 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें पहचान ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म सीरीज से मिली.
टिप्पणियां

n_h

Leave a Comment