बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

खास बातेंएक छात्रा के साथ गैंगरेप व ब्लैकमेल करने का मामला दर्जविद्यालय के प्रिंसिपल के साथ ही 2 शिक्षक और 15 छात्र पर गैंगरेप का आरोपपुलिस ने इनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया हैछपरा: बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ विद्यालय की एक छात्रा के साथ गैंगरेप व ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज हुआ है. मामले में विद्यालय के प्रिंसिपल के साथ ही 2 शिक्षक और 15 छात्र पर गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा है. पुलिस ने इनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें प्रिंसिपल, 2 छात्र और 1 शिक्षक शामिल हैं. उक्त जानकारी सारण एसपी ने दी है. नाबालिग़ छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक तथा छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की गई है. इसे लेकर नाबालिग छात्रा ने स्थानीय एकमा थाने में शिकायत देकर स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षकों तथा पंद्रह छात्रों के ऊपर ब्लैकमेल करके सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.

यूपी: महिला कहती रही ‘भइया ऐसा काम मत करो’, 3 आरोपी करते रहे बदसलूकी और चौथे ने बनाया वीडियो


एकमा थाना के परसा गढ़ स्थित दिपेश्वर विद्या निकेतन के दसवीं कक्षा की छात्रा ने शिकायत में कहा है कि दिसम्बर 2017 में उसके साथ उसी के क्लास के एक युवक ने दुष्कर्म किया. उसके बाद उसी की ब्लैकमेलिंग कर क्लास के चार-पांच युवकों के अलावा दो शिक्षकों और प्रिंसिपल ने भी छात्रा का यौन शोषण किया.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला अहमदाबाद से गिरफ्तार

छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह महीने से चलता आ रहा था. 13 वर्षीय छात्रा ने अपने पिता के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज कुमार सिंह को जब अपनी आप बीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए. आनन-फानन में उसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान दर्ज किया गया. महिला थानाप्रभारी ने छात्रा को अपने साथ ले जाकर छपरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया.

बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

टिप्पणियां

Leave a Comment