नालंदा: भीड़ ने आरोपी को मकान की बालकनी से फेंका, झड़प में 11 पुलिसकर्मी जख्मी 

पटना: नालंदा जिले में एक भीड़ ने हत्या के एक आरोपी को मकान की पहली मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया. घटना में आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. भीड़ ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब उसे पता चला कि बालकनी से फेंके गए शख्स ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. इतना ही नहीं , भीड़ ने हिंसा भी की जिसमें 11 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि भीड़ ने उसी बालकनी से एक पुलिसकर्मी को भी धकेल दिया , जो उस व्यक्ति को बचाने गया था. स्थानीय महलपार इलाके में हुई हिंसा में छह पत्रकार भी जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

एसपी ने कहा कि यह घटना , जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है , उस वक्त हुई जब 28 साल के दिवाकर कुमार की गोली मारकर हत्या करने के बाद आरोपी एक मकान में छुपा हुआ था और फिर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया. भीड़ में शामिल लोगों ने आरोपी की पिटाई की और मकान की पहली मंजिल की बालकनी से उसे फेंक दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.


यह भी पढ़ें: बिहार: JDU ने MSP वृद्धि को किसानों की आस जगाने वाला बताया

पुलिस ने कहा कि एक पुलिसकर्मी ने आरोपी को बचाने की कोशिश की , लेकिन उसे भी बालकनी से धकेल दिया गया और वह भी जख्मी है. भीड़ ने मकान में तोड़फोड़ भी की और कम से कम छह वाहनों को आग के हवाले कर दिया. वहीं एसपी ने बताया कि डिप्टी एसपी रैंक के दो अधिकारियों सहित कुल 11 पुलिसकर्मी पथराव कर रहे स्थानीय लोगों के साथ हुई झड़प में जख्मी हो गए.

टिप्पणियां

Leave a Comment