ट्विटर पर कुछ तरह मना BJP का जश्न, यूजर्स ने ऐसे ली कांग्रेस पर चुटकी

Karnataka Election Results 2018: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) को पूर्ण बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 में जेडीएस को किंगमेकर माना जा रहा था लेकिन अब उसकी जरूरत किसी भी पार्टी को नहीं होगी. कांग्रेस के गढ़ में बीजेपी ने शानदार परफॉर्म किया है. कर्नाटक में भाजपा के शानदार परफॉर्मेंस के बाद ट्विटर पर लोग अलग तरह से जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर कांग्रेस, राहुल गांधी और सिद्धारमैया पर निशाना साध रहे हैं. शुरुआत में बीजेपी और कांग्रेस में जोरदार टक्कर देखने को मिली. लेकिन जैसे ही भाजपा आगे निकली तो पीछे होने का नाम नहीं लिया. 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम : ‘हाथ’ से कर्नाटक भी फिसला, कांग्रेस की हार की हैं ये 11 वजहें

#KarnatakaVerdict
It’s a victory for the ‘Electronic Voting Machine’ !
— Raj Thackeray (@RajThackeray) May 15, 2018संयोग देखिये हनुमान जी के विक्राल रूप की तस्वीर बंगलौर से ही शुरू हुई थी और फिर पूरे सोशल मीडिया में छा गयी थी और आज जब कर्नाटक के चुनाव नतीजा आया है तो मंगलवार है..
जय श्री राम#कर्नाटक#ElectionsWithNews18#KarnatakaVerdictpic.twitter.com/dKSCslyvCg
— Pu$hpendra ShivHare (@shivharepushp) May 15, 2018Rahul Gandhi’s reaction from exit poll to final results #KarnatakaVerdict#KarnatakaElectionResultspic.twitter.com/dHy6zFlCQB— Bjp_wins (@dilli_se) May 15, 2018Modi’s videshi supporters celebrating #KarnatakaElection2018#Modi#CorruptBJP#KarnatakaVerdict#KarnatakaElectionResults#RahulGandhi#AmitShah#BJPWinsKarnataka#KarnatakaResultspic.twitter.com/HVBoXhS6D2— anandadhikari (@anandadhikari) May 15, 2018@prakashraaj After #KarnatakaVerdictpic.twitter.com/0DIQLwWUwm— Naam Aashish (@ashishc69109154) May 15, 2018
रुझानों को देखते हुए सत्तारूढ़ कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है. राज्य के ऊर्जा मंत्री एवं कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार ने मीडिया को बताया कि ये आंकड़े दर्शाते हैं कि उनकी पार्टी (कांग्रेस) सत्ता में पांच साल रहने के बाद सत्ता से बेदखल होती दिख रही है. वहीं भाजपा के प्रवक्ता एस. शांताराम ने कहा कि ”हम प्रफुल्लित हैं क्योंकि हमने आधा रास्ता तय कर लिया है. हमें जीत का पूरा भरोसा है.”

टिप्पणियां

n_h

Leave a Comment