कैदियों से मिलने के लिए जेल पहुंची किम कार्दशियन, वजह थी बेदह खास

खास बातेंमहिला कैदियों से मिलने पहुंची किमकैदियों से मिलकर जाना हालजल्द ही शुरू करेंगी कार्यक्रमनई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन वेस्ट ने जेल के कैदियों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की. वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, किम ने बॉडीगार्डस के साथ शुक्रवार को कोरोना में ‘कैलिफोर्निया इंस्टीट्यूशन फॉर वुमेन’ का दौरा किया. उन्होंने 15 महिला कैदियों से मुलाकात कर जेल में उनकी दैनिक गतिविधियों को जाना कि उन्हें अंदर कैसे महसूस होता है और जब वे जेल से रिहा होंगी तो उनकी योजनाएं क्या होंगी. 

इंस्टाग्राम पर किम कार्दशियन के प्रशंसकों की संख्या हुई 10 करोड़

 A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on
वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट’ के मुताबिक, किम ने वहां कई घंटे बिताए और उनकी यात्रा का मकसद था कि वह जेल से बाहर आने के बाद महिला कैदियों के जीवन को सामान्य बनाने के लिए एक कार्यक्रम शुरू करना चाहती हैं.

बता दें कि रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन के सोशल साइट इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 11 करोड़ से ज्यादा है. वह छठी ऐसी हस्ती हैं जिनके इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों की संख्या 10 करोड़ हो गई है. इससे पहले गायिका सेलेना गोमेज, एरियाना ग्रांडे, टेलर स्विफ्ट और बियोंसे भी इस मुकाम को हासिल कर चुकी हैं.
 
 A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on  A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on
किम कार्दशियन ने शेयर की एक ऐसी तस्वीर कि देखने वाले देखते ही रह गए…

सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक सर्च की जाना वाली शख्स हैं, सबसे पहले सितंबर 2016 को इंस्टाग्राम पर सेलेना के फोलोअर्स की संख्या 10 करोड़ हो गई थी.

टिप्पणियां

n_h

Leave a Comment