अमिताभ बच्चन ने गाली और ट्रोल से बचने के लिए निकाला नया तरीका, अब करेंगे ऐसा

खास बातेंअमिताभ ने ट्रोलर्स से बचने का निकाला तरीकाकहा, गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहींइसी महीने रिलीज हुई ‘102 नॉट आउट’नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है. इसके बजाय वह अपना समय काम करने और उन प्रशंसकों को देना पसंद करेंगे, जिन्हें वह अपना ‘विस्तारित परिवार’ मानते हैं. अमिताभ ने ट्रोलिंग और गाली-गलौच देने के संबंध में अपने ब्लॉग पर अपने विचार जाहिर किए. उन्होंने लिखा, “मेरा विस्तारित परिवार (प्रशंसक) मुझे प्लेटफॉर्म पर बढ़ रहे ट्रोलिंग को लेकर आगाह करता है और मैं जो कुछ भी सोशल मीडिया पर कह सकता हूं, उसे लेकर चिंतन करने और सावधान रहने के लिए कहता है. मुझसे इस बारे में अपनी परवाह करने का आग्रह करता है.”

फैन्स से मुलाकात के दौरान Badumbaaa पर डांस करने लगे अमिताभ बच्चन तो भीड़ हुई बेकाबू, देखें Video

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के अभिनेता का कहना है कि उन्हें इस बारे में पता है, लेकिन वह इसकी अनदेखी करना पसंद करते हैं. अमिताभ ने कहा कि ट्रोल उन्हें और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते हैं. 

T 2805 – The BADUMBAA moment at the Jalsa gates on Sunday .. thank you all .. love you pic.twitter.com/EwUKTeMcaN— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 14, 2018उन्होंने कहा, “गाली के लिए मेरे पास समय नहीं है..अपने विस्तारित परिवार और इस ब्लॉग के लिए काम करने के लिए मेरे पास समय है..गाली का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास समय नहीं है. वास्तव में मैं इसे पसंद करता हूं, क्योंकि यह मुझे और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है. यह मुझे बड़ा बनने और व्यापक रूप से अपने आचरण, अपनी स्थिति और गरिमा में सुधार करने के लिए प्रेरित करती है.” उन्होंने कहा कि अगर कोई उन्हें गाली देना चाहता है या झूठ फैलाना चाहता है, तो वह इसका स्वागत बाहें फैलाकर करेंगे.

टिप्पणियां

n_h

Leave a Comment